मसाज सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, अंदर का नजारा देख अफसरों ने शर्म से बंद कर ली आंखें
मसाज सेंटर पर पुलिस ने मारा छापा, अंदर का नजारा देख अफसरों ने शर्म से बंद कर ली आंखें
बिजनौर जिले में नगर के चर्चित मसाज सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने मसाज सेंटर से पांच युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार किया है।

बिजनौर ब्यूरो. बिजनौर जिले में नगर के चर्चित मसाज सेंटर पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने मसाज सेंटर से पांच युवतियों और नौ युवकों को गिरफ्तार किया है।

नगर के कृष्णा टाकीज चौराहे के निकट यूनिक मार्केट की ऊपरी मंजिल में करीब एक वर्ष से युवतियों द्वारा मसाज सेंटर चलाया जा रहा था। पुलिस के अनुसार मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार की शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों को मिली थी। गुरुवार की दोपहर ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने मसाज सेंटर के खिलाफ कार्रवाई की तो हड़कंप मच गया। एसडीएम मनोज कुमार सिंह, सीओ गजेंद्र पाल सिंह, थाना प्रभारी और अपराध निरीक्षक ने महिला पुलिस के साथ छापामारी की। पुलिस ने मसाज सेंटर से पांच युवतियां और नौ युवकों को गिरफ्तार किया है। मसाज सेंटर से पकड़ी गईं युवतियां पानीपत और दिल्ली की बताई जा रहीं हैं। थाना प्रभारी और अपराध निरीक्षक द्वारा मसाज सेंटर संचालक, युवतियों और सेंटर पर मिले युवकों से पूछताछ की गई। 

ग्राहक बनकर पहुंची थी पुलिस 

एसडीएम मनोज कुमार सिंह और सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने छापामारी के लिए दो टीमें गठित की थीं। एक टीम सादी वर्दी में थी। पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर मसाज सेंटर पहुंचे थे। पुलिस के अनुसार छापामारी के दौरान मसाज सेंटर पर आपत्तिजनक स्थिति मिली। मसाज सेंटर के कुछ अभिलेख भी कब्जे में लिए गए हैं, जिनकी जांच की जा रही है। 

दूसरे राज्यों की युवतियां चलातीं थीं मसाज सेंटर

छापामारी के दौरान पकड़ी गई मसाज सेंटर संचालक युवतियों में पानीपत निवासी तीन युवती और नई दिल्ली निवासी दो युवती शामिल हैं। इनमें से तीन युवतियां विवाहित हैं। पुलिस ने मसाज सेंटर पर काम करने वाले शामली निवासी मोहित को भी गिरफ्तार किया है। इसके अलावा गिरफ्तार आरोपियों में नजीबाबाद के मोहल्ला मुनीरगंज निवासी आदिल, इस्हाक, पालोमल कॉलोनी निवासी हारिश, नारायणपुर मंडावली निवासी मुशाहिद व फैसल और कोतवाली देहात निवासी पवन कुमार, मोहित एवं एक अन्य शामिल है।

एक अन्य मसाज सेंटर संचालक ताला बंदकर हुआ फरार 

नगर के माल गोदाम तिराहे के निकट स्थित हाल ही के वर्षों में निर्मित मार्केट में बिहार की एक युवती मसाज सेंटर चलाती है। बताया जाता है कि यूनिक मार्केट के मसाज सेंटर पर छापामारी की खबर सुनकर बिहार की युवती और उसकी साथी सेंटर पर ताला डालकर नदारद हो गए।

What's your reaction?

Comments

https://upnewsnetwork.in/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!

Facebook Conversations

Disqus Conversations