कपल ने धूमधाम से मनाया पालतू कुत्तों का जन्मदिन, भव्य समारोह में किया ऐसा ऐलान- सभी के उड़े होश
बरेली के भोजीपुरा में मंगलवार को अलग ही नजारा देखने को मिला। आपने लोगों को अपने बच्चों का बर्थडे धूमधाम से मनाते हुए देखा होगा लेकिन, यहां दो कुत्तों का जन्मदिन मनाया गया है।

बरेली(UP News). बरेली के भोजीपुरा में मंगलवार को अलग ही नजारा देखने को मिला। आपने लोगों को अपने बच्चों का बर्थडे धूमधाम से मनाते हुए देखा होगा लेकिन, यहां दो कुत्तों का जन्मदिन मनाया गया है। इस दौरान दंपती ने पार्टी का आयोजन भी किया। दंपती ने एलान किया कि वह अपनी जायदाद कुत्तों के नाम करेंगे।

जानकारी के अनुसार, एक निसंतान दंपती ने दो कुत्तों को बच्चों की तरह पाला और एक साल का होने पर उनका जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाया। बोहित गांव निवासी दंपती श्यामविहारी और रेनू ने अपने एक साल के पालतू कुत्ते लालू और भूरा का जन्मदिन मनाया। पालतू कुत्ते के जन्मदिन को लेकर परिवार ने शानदार तैयारी की। केक काटने से लेकर पार्टी तक का आयोजन किया। जन्मदिन पार्टी में मेहमानों को भी आमंत्रित किया था। मेहमानों ने जन्मदिन पर कुत्तों को गिफ्ट दिया। खास बात यह रही कि कुत्तों की मालकिन ने उनकी आरती उतारी और उनसे केक कटवाया। 

निःसंतान हैं दंपत्ति

रेनू ने बताया कि वह अपने पति का खेतीबाड़ी में हाथ बंटाती हैं। उनके कोई संतान नहीं है। एक कुतिया ने दो पिल्लों को जन्म दिया, जिसके बाद वह दोनों को अपने घर ले आई। घर लाकर दोनों का नाम लालू और भूरा  रखा। अब एक साल पूरा होने पर उनका जन्मदिन मनाया। 

परिवार के लोग हथियाना चाहते हैं जायदाद  

रेनू ने बताया कि उसका पूरा परिवार और आसपास के लोग दोनों को बहुत प्यार करते हैं। रेनू के पति श्याम विहारी ने कहा कि लालू और भूरे को वह अपनी संतान की तरह मानते हैं। परिवार के लोग उनकी जायदाद पर बुरी नजर रखते हैं, इसलिए वह अपनी जायदाद दोनों कुत्तो के नाम करेंगे।

What's your reaction?

Comments

https://upnewsnetwork.in/assets/images/user-avatar-s.jpg

0 comment

Write the first comment for this!

Facebook Conversations

Disqus Conversations