परिवार में पत्नी सोनी और तीन वर्षीय बेटी श्रुति है। एक महीने पहले सास की मौत होने के चलते पत्नी बिंदकी जाफराबाद मायके चली गई थी। शराब की लत की वजह से वह घर नहीं लौटी। इससे नाराज होकर नेहा ने जान दे दी।

कानपुर: शराब न छोड़ने से नाराज दो युवकों की पत्नियां उन्हें छोड़कर मायके चली गईं। कई बार बुलाने के बाद भी नहीं लौटीं तो दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों घटनाएं अलग-अलग क्षेत्रों की हैं। कानपुर में कल्याणपुर मसवानपुर निवासी कमल (26) ने शनिवार देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बड़े भाई राधेश्याम ने बताया कि 2018 में कमल की शादी चांदनी से हुई थी। कमल शराब का लती था। इसी वजह से शादी के छह महीने बाद ही पत्नी मायके चली गई थी। शनिवार शाम वह पत्नी को लेने मायके गया था, लेकिन वह नहीं आई।

 देर रात उसने अपने कमरे के टीनशेड में लगे बांस से फांसी लगा ली। इसी तरह नौबस्ता के गोपाल नगर निवासी नेह प्रकाश शुक्ला (32) ने शनिवार शाम पंखे के कुंडे से फांसी लगा ली। मामा अजय द्विवेदी ने बताया कि नेह प्रकाश शराब का लती था।

 परिवार में पत्नी सोनी और तीन वर्षीय बेटी श्रुति है। एक महीने पहले सास की मौत होने के चलते पत्नी बिंदकी जाफराबाद मायके चली गई थी। शराब की लत की वजह से वह घर नहीं लौटी। इससे नाराज होकर नेह ने जान दे दी।

 

 

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations