अचानक ट्रेन चलने से प्लेटफॉर्म पर छूटी पत्नी, बच्चों के साथ पति ने चलती ट्रेन से लगा दी छलांग

चलती हुई गुवाहाटी एक्सप्रेस में पत्नी के न चढ़ पाने पर ट्रेन में पहले ही चढ़ चुके पति ने दो बच्चों के साथ प्लेटफार्म पर छलांग लगा दी।

बरेली(UTTAR PRADESH). जंक्शन पर मंगलवार को बड़ा हादसा बच गया। चलती हुई गुवाहाटी एक्सप्रेस में पत्नी के न चढ़ पाने पर ट्रेन में पहले ही चढ़ चुके पति ने दो बच्चों के साथ प्लेटफार्म पर छलांग लगा दी। यह नजारा देखकर जंक्शन पर अफरातफरी मच गई। स्टेशन मास्टर ने वाकी-टॉकी के जरिए ट्रेन रुकवाकर पूरे परिवार को सवार कराया।

मंगलवार को डिब्रूगढ़ अवध असम एक्सप्रेस लालगढ़ से चलकर दोपहर साढ़े 12 बजे जंक्शन पहुंची। ट्रेन जब चलने को थी तभी एक परिवार जंक्शन पहुंचा। रेंगती हुई ट्रेन में पति दो बच्चों को लेकर खुद तो किसी तरह चढ़ गया लेकिन पत्नी चढ़ने को हुई, तब तक ट्रेन ने स्पीड पकड़ ली। एक बार पति ने ट्रेन से उतरकर पत्नी को चढ़ाने की कोशिश की लेकिन ट्रेन की गति और बढ़ जाने की वजह से इसमें कामयाब नहीं हो पाया। इस पर पत्नी को छोड़कर वह दौड़कर खुद ट्रेन में चढ़ा और फिर दोनों बच्चों का हाथ पकड़कर चलती ट्रेन से छलांग लगा दी।

यह नजारा देखकर जंक्शन पर अफरातफरी मच गई। स्टेशन मास्टर ने वाकी टाकी से लोको पायलट को मेसेज कर ट्रेन रुकवाई और फिर इस परिवार को उसमें चढ़ाया। स्टेशन अधीक्षक सत्यवीर सिंह ने बताया कि युवक ने अपने साथ अपनी पत्नी और बच्चों की जिंदगी भी जोखिम में डाली। हालांकि उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।