वीडियो में सोनू सूद कह रहे हैं- जब दूसरे देशों में कोरोना के मामले बढ़े थे तो वहां पर परीक्षाएं रद्द की गईं, लेकिन जब देश में लाखों मामले आ रहे हैं, तब यहां छात्रों को परीक्षा देने के लिए कहा जा रहा है।

मुंबई: एक्टर सोनू सूद सिर्फ लोगों की मदद नहीं करते हैं, बल्कि कई बार वे संवेदनशील मुद्दे पर भी खुलकर अपने विचार रखते हैं। ऐसा ही एक मुद्दा है बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने की मांग जिसको लेकर देश में कई छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच यहीं मांग हो रही है कि परीक्षाओं को या तो रद्द किया जाए या फिर किसी दूसरे जरिए से छात्रों का टेस्ट हो।

सोनू बोले- नहीं होनी चाहिए बोर्ड परीक्षा

इस बीच सोनू सून ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्टर ने छात्रों के समर्थन में वीडियो जारी करते हुए कहा है कि बढ़ते मामलों के बीच परीक्षाएं नहीं होनी चाहिए।

 वीडियो में एक्टर कह रहे हैं- जब दूसरे देशों में कोरोना के मामले बढ़े थे तो वहां पर परीक्षाएं रद्द की गईं, लेकिन जब देश में लाखों मामले आ रहे हैं, तब यहां छात्रों को परीक्षा देने के लिए कहा जा रहा है। 

ये न्याय नहीं हो सकता। मेरी नजरों में कोई ऐसा सिस्टम खड़ा होना चाहिए जहां पर छात्रों को मुश्किल समय में परीक्षा ना देनी पड़े और इंटर्नल तरीके से ही एग्जाम हो जाएं।

सुनिए छात्रों के लिए क्या बोले सोनू निगम

सोनू का वीडियो, छात्रों का समाधान? 

सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जब कई छात्र परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे हैं, उस बीच सोनू का ये वीडियो उन छात्रों की हिम्मत बढ़ाने वाला साबित हो सकता है। 

वहीं इस वीडियो के जरिए सरकार पर भी प्रेशर बन सकता है क्योंकि सोनू ने अपने काम के जरिए ऐसी इमेज बना ली है कि उनके हर बयान को गंभीरता से लिया जाता है।

सोनू से छात्रों को बड़ी उम्मीद इससे पहले भी सोनू सूद की तरफ से कई बार छात्रों का समर्थन किया गया है। जब देश में कोरोना की पहली लहर थी, उस समय भी एक्टर ने परीक्षाओं को रद्द करने की मांग उठा दी थी। 

उस समय भी सोनू की मुहिम ने छात्रों की काफी मदद की थी। ऐसे में एक बार फिर सभी को सोनू सूद से जरूरत से ज्यादा उम्मीद है। उन्हें लग रहा है कि सोनू का आवाज उठाना उनकी मांग को और ज्यादा मजबूत करेगा।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations