प्रेमी उसकी बड़ी बहन को दवा दिलाने के लिए डॉक्टर के पास ले गया, जहां से लौटते वक्त उसने सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

शाहजहांपुर. युवती जिस युवक से प्रेम करती थी। शादी भी उसी से करना चाहती थी। लेकिन उसी युवक ने युवती की बड़ी बहन से रेप कर दिया। घटना की जानकारी होने के बाद आहत होकर युवती ने जहर खाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक युवती ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। वह गांव के एक लड़के से प्यार करती थी। उसी से शादी करना चाहती थी। 28 मई को वह प्रेमी उसकी बड़ी बहन को दवा दिलाने के लिए डॉक्टर के पास ले गया, जहां से लौटते वक्त उसने सुनसान जगह पर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में की, तो पुलिस ने छेड़खानी का केस दर्ज कर लिया। पीड़िता की छोटी बहन इस घटना से बेहद आहत थी। उसने गुरुवार की शाम जहर खाकर जान दे दी।

थाना निगोही क्षेत्र में गांव रहने वाले युवती का पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी। लेकिन 28 मई को युवक प्रेमिका की बड़ी बहन को दवा दिलाने ले गया था। वापस आते वक्त उसके बाद रेप की घटना को अंजाम दिया था। जब इस घटना की जानकारी युवती को लगी तो वह परेशान हो गई। उसको भरोसा नही हो रहा था कि जिससे वह शादी करना चाहती है उसने ही बड़ी बहन के साथ दुष्कर्म कर दिया। इस बात से आहत होकर युवती ने बृहस्पतिवार की शाम दहल खा लिया। तबियत बिगड़ने पर जब परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया तो डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजन शव घर ले गये। पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ थाने तहरीर दी है। लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद  होगी कार्रवाई : सीओ सदर

सीओ सदर अरविंद कुमार ने बताया कि युवती की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations