बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर की ओर से रविवार को ट्विटर पर जानकारी दी गई कि 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम पांच अप्रैल, 2021 को दोपहर तीन बजे बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के द्वारा जारी किया जाएगा।

पटना: बीएसईबी बिहार बोर्ड की 10वीं परीक्षा दे चुके विद्यार्थियों के बेहद अहम खबर है। उनके इंतजार की घड़ियां अब समाप्त होने वाली हैं। 

बीएसईबी यानी बिहार स्कूल शिक्षा बोर्ड की ओर से मैट्रिक यानी 10वीं बोर्ड परीक्षा-2021 का परिणाम पांच अप्रैल, 2021 को दोपहर तीन बजे जारी किया जाएगा। 

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, पांच अप्रैल, 2021 को दोपहर तीन बजे बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा यानी 10वीं बोर्ड के परिणाम जारी करेंगे। 

https://twitter.com/officialbseb/status/1378732806600187904

रिजल्ट को बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट्स पर अपलोड करने का कार्य हो चुका है पूरा

बोर्ड की ओर से 10वीं बोर्ड परीक्षा के टॉपर्स का वेरिफिकेशन संबंधी कार्य पूरा कर लिया गया है। वहीं, रिजल्ट को बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट्स पर अपलोड करने का कार्य भी पूरा हो गया है।  संभवतया, इसी कारणवश बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट डाउन है।

 बता दें कि बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर की ओर से रविवार को ट्विटर पर जानकारी दी गई कि 10वीं बोर्ड परीक्षा का परिणाम पांच अप्रैल, 2021 को दोपहर तीन बजे बिहार के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी के द्वारा जारी किया जाएगा।

YOUR REACTION?

Facebook Conversations



Disqus Conversations